Breaking News
Home / breaking / भारत की हार पर फैन्स ने टीवी तोड़े, उधर कश्मीर में बजे ढोल

भारत की हार पर फैन्स ने टीवी तोड़े, उधर कश्मीर में बजे ढोल

 

नई दिल्ली। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों शर्मनाक हार के बाद भारतीय प्रशंसकों में दुःख और गुस्से की लहर है।

भारत की हार पर कश्मीर में जश्न मनाते लोग।

देश में कई जगह लोगों ने अपने टीवी फोड़ दिए। भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर भी जलाए। लेकिन जम्मू कश्मीर में खुशियां मनाई गईं। वहां तो महिलाओं ने ढोल की थाप पर डांस भी किया।

कानपुर सहित कई जगह इंडियन फैन्स ने विराट कोहली, अश्विन, युवराज आदि के पोस्टर जलाए। अहमदाबाद में टीवी तोड़े गए।

 

उत्तराखंड के हरिद्वार में भी टीवी तोड़े गए। मैच हारने के बाद रांची में महेंद्र सिंह धोनी के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। वहां पत्थरबाजी की आशंका थी। कुछ लोगों ने तो सड़क पर उतरकर भारतीय टीम के खिलाफ नारेबाजी भी की।

कश्मीर में फूटे पटाखे

पाकिस्तानी टीम की जीत की खुशी में श्रीनगर में पटाखे जलाए गए। कश्मीरी महिलाएं भी सड़क पर आकर पाकिस्तान की जीत पर गाने गा-गाकर खुशी मना रही थीं। कश्मीर के कई गांवों में लोगों ने ढोल बजाकर जश्न मनाया।

करारी हार

 

मालूम हो कि लंदन में हुए मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 339 रन बनाए।

जवाबी पारी के पहले ही ओवर में रोहित शर्मा आउट हो गए थे। इसके बाद धड़ाधड़ विकेट गिरने लगे। हार्दिक पांडया स्कोर अच्छा खेलने लगे तो रवींद्र जडेजा ने रन आउट करवा दिया। भारत की टीम 180 रन से हार गई। इस खराब प्रदर्शन से भारतीय टीम पर फिक्सिंग के आरोप लग रहे हैं।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …