Breaking News
Home / breaking / मोदी के फिटनेस वीडियो को राहुल गांधी ने बताया ‘विचित्र’,  अब झेल रहे कड़ी आलोचना

मोदी के फिटनेस वीडियो को राहुल गांधी ने बताया ‘विचित्र’,  अब झेल रहे कड़ी आलोचना

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियाे को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘विचित्र’ कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि खुद को फिट रखने के लिए विदेश जाने वाले कांग्रेस नेता इसकी सराहना कर ही नहीं सकते।

नकवी ने एक टेलीविजन चैनल से कहा, “ प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं उसकी सराहना श्री गांधी कर ही नहीं सकते। वह स्वयं को फिट रखने के वास्ते अक्सर विदेश जाते हैं, इसलिए फिटनेस के लिए भारतीय पारंपरिक शैली की महत्ता को समझ न समझ सकते हैं और न इसकी प्रशंसा कर सकते हैं।”

देखें वीडियो

गांधी ने बुधवार को दिये इफ्तार पार्टी में कहा था कि देश की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और इस परिस्थति में फिटनेस पर वीडियो जारी करना विचित्र है।

 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने क्रिकेटर स्टार विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए बुधवार को एक वीडियो जारी किया जिसमेें वह योगा और अन्य अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। श्री मोदी ने ट्वीट कर प्रत्येक नागरिकों से अपने दिन का कुछ समय फिटनेस के लिए खर्च करने की अपील की थी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …