Breaking News
Home / breaking / पत्नी के साथ बर्थडे पार्टी से लौटे होंडा कंपनी के मैनेजर ने उठाया यह खौफनाक कदम

पत्नी के साथ बर्थडे पार्टी से लौटे होंडा कंपनी के मैनेजर ने उठाया यह खौफनाक कदम

 

लुधियाना। थाना जमालपुर अधीन आती बाबा श्रीचन्द कालोनी में एक नौजवान की तरफ से संदिग्ध हालात में अपनी लाइसैंसी पिस्तौल 32 -बोर के साथ कथित तौर पर गोली मार कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इसकी सूचना मिलते ही थाना जमालपुर के इंचार्ज इंस. कुलवंत सिंह अपनी पुलिस टीम ए.एस.आई. रुपिन्दर सिंह, ए.एस.आई. धनवंत सिंह और अन्य मुलाजिमों समेत मौके पर पहुंचे और मृतक की लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से पिस्तौल का खाली खोल भी बरामद किया है, जिसको कब्ज़े में ले लिया गया है।
बताया जा रहा है कि मृतक नौजवान बीती रात पड़ोस में से एक जन्मदिन पार्टी में अपनी पत्नी और बच्चों समेत गया था। जहां से वह करीब 10 बजे घर वापस लौट आए थे, जिससे कुछ देर बाद ही यह घटना घट गई।
मृतक की पहचान अमरदीप सिंह बौनी पुत्र इकबाल सिंह के रूप में हुई है। मृतक के पिता इकबाल सिंह ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह अपने कमरे में सोए हुए थे, जबकि उसकी बहु दोनों बच्चों के साथ एक कमरे में सोए हुए थे और अमरदीप दूसरे कमरे में सोया पड़ा थे। देर रात करीब साढ़े 10 -11 बजे अमरदीप के कमरे में से अचानक गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी।
जब उन्होंने जाकर देखा तो अमरदीप ने अपनी 32 -बोर की लाइसैंस पिस्तौल के साथ खुद पर फायर किया हुआ था और वह लहु-लुहान था, जिस पर उन्होंने शोर मचाया व आसपास के लोगों को बुलाया परन्तु तब तक अमरदीप की मौत हो चुकी थी।
थाना प्रमुख ने बताया कि मृतक होंडा कंपनी में बतौर मैनेजर नौकरी करता था, बीती रात वह पड़ोस में एक जन्मदिन पार्टी में अपनी पत्नी और बच्चों समेत गया था। जहां से वह करीब 10 बजे घर वापस लौट आए थे।  फिलहाल पुलिस की तरफ से मृतक के पिता इकबाल सिंह के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए आगे की जांच की जा रही है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …