Breaking News
Home / breaking / मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहन घुसा युवक, बना रहा था Video

मॉल के महिला टॉयलेट में बुर्का पहन घुसा युवक, बना रहा था Video

कोच्चि. पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को बुर्का पहनकर महिला के रूप में कपड़े पहनने और महिला शौचालय से वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना मंगलवार शाम एक मशहूर मॉल में हुई. आरोपी की पहचान अभिमन्यु के रूप में हुई है, जो कोच्चि में कार्यरत एक रोबोटिक्स इंजीनियरिंग स्नातक है.

आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उस पर आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक), 419 (प्रतिरूपण) और आईटी अधिनियम की धारा 66ई के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिमन्यु कथित तौर पर मॉल में महिलाओं के शौचालय में घुस गया, उसने अपना मोबाइल फोन एक बॉक्स में रखा और महिलाओं की गुप्त रूप से फिल्म बनाने के लिए उसे दरवाजे के पास रख दिया. हालांकि, उसके संदिग्ध व्यवहार को सुरक्षा कर्मियों ने देखा जिन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिमन्यु को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी देखें

 

पुलिस ने अभिमन्यु के फोन के साथ-साथ अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया बुर्का भी जब्त कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी के बारे में अधिक जानकारी इक्ट्ठा की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या वह पहले भी ऐसी घटनाओं में शामिल रहा है या नहीं.

कर्नाटक में फ्री बस यात्रा के लिए शख्स ने पहना बुर्का
इसी से मिलती-जुलती एक घटना पिछले महीने कर्नाटक के धारवाड़ जिले में देखने को मिली थी. कर्नाटक में सरकार ने महिलाओं के लिए सरकारी बसों में शक्ति योजना लागू की है जिसके तहत महिलाएं बस में मुफ्त यात्रा का लाभ उठा सकती हैं. ऐसे में यहां बस का फ्री टिकट पाने के लिए एक युवक बुर्का पहनकर पहुंच गया था.

यह भी देखें

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की पहचान वीरभद्रैया मठपति के रूप में हुई थी. हालांकि बस में सफर कर रहे अन्य लोगों को उस पर शक हो गया. जिसके बाद लोग उसके पास पहुंचकर कई तरह के सवाल करने लगे. तब लड़के की असलियत सामने आई.

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …