Breaking News
Home / breaking / अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, अचानक खोल ली आंखें, सब कुछ कैमरे में कैद

अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, अचानक खोल ली आंखें, सब कुछ कैमरे में कैद

नई दिल्‍ली. एक वक्‍त था जब हम केवल किस्‍से कहानियों  में सुना करते थे कि किसी शख्‍स की मृत्‍यु के बाद अंतिम क्रिया से पहले ही वो दोबारा जिंदा हो गया. अब इस तरह की एक घटना लाइव कैमर में कैद हुई, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. बुजुर्ग दादाजी मौत को गच्‍चा देते हुए फिर जीवित हो गए. परिवार उन्‍हें शमशान घाट ले जाने की तैयारी कर रह था, लेकिन वो इससे पहले ही जीवित हो गए.
यह वीडियो कहां का है और कब इसे फिल्‍माया गया? इस बारे में कोई जानकारी सोशल मीडिया पर उपलब्‍ध नहीं है. जिस किसे ने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान रह गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग की मौत होने के बाद पूरा परिवार और रिश्‍तेदार इकट्ठा हो चुके हैं. सब अंतिम क्रिया क्रम से जुड़ी रस्‍मों को निभा रहे थे.
लोग शव को उठाकर उसे चार कंधों पर शमशान घाट लेकर जाने ही वाले थे कि इसी बीच बुजुर्ग के शरीर में कुछ हलचल हुई.
वहां, मौजूद कुछ लोग क्रिया क्रम की रस्‍मों को कैमरे में कैद कर रहे थे. जिसके चलते जैसे ही उनके शरीर में हलचल तो यह घटना रिकॉर्ड हो गई. बुजुर्ग ने पलक झपकाई. यह देखते हुए हर कोई उन्‍हें सफेद कपड़े से बाहर निकालने लगा ताकि उन्‍हें कुछ हवा मिल सके. इस दौरान कुछ लोगों को यह कहते हुए सुना गया कि ‘खोल दो भई खोल दो.‘ वायरल वीडियो पर अब बड़ी संख्‍या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं. गिड्डे नाम से  बने इंस्‍टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया.

यह भी देखें

 

यह भी देखें

 

Check Also

एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

मथुरा। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से यात्रियों पर यात्रियों का …