Breaking News
Home / breaking / तीन साल बाद खुला राज, पति-पत्नी आपस में भाई-बहन निकले

तीन साल बाद खुला राज, पति-पत्नी आपस में भाई-बहन निकले

मोरक्को. कुछ राज़ ढके-छिप रहें, तो ही अच्छा होता है. अगर ये खुल जाएं तो ज़िंदगी बिखर सी जाती है. हालांकि इंसान अपने बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना भी चाहता है और ऐसे में कई बार ये राज़ उसकी लाइफ को खत्म कर देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एक कपल की ज़िंदगी में, जब उनके सामने ऐसा सच आ गया, जिसके बिना भी उनका जीवन काफी आराम से कट रहा था.

कहानी उताह के रहने वाला टाइली और निक वॉटर्स की है, जो अपनी ज़िंदगी से जुड़े हुए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने इस बार अपने फैंस को जो बताया, उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. कपल का कहना है कि उन्हें अपनी शादी के 3 साल बाद पता चला कि वो दरअसल आपस में भाई-बहन हैं.
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक टाइली और निक वॉटर्स 3 साल से शादीशुदा हैं और उनकी लाइफ काफी अच्छी चल रही है. हालांकि उन्हें इसी बीच पता चला है कि वो दोनों आपस में कज़ंस हैं. अपने भाई-बहन होने की बात पर कपल का कहना है कि वे चाहते थे कि ये बात सच नहीं हो और ये एक मज़ाक हो लेकिन ऐसा नहीं है.
पत्नी ने ये भी बताया कि सच जानकर भी वो अपने पति को सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ेगी कि वो उसका भाई है. इस वीडियो को 5.7 मिलियन यानि 57 लाख लोग देख चुके हैं और उन्होंने हज़ारों कमेंट्स भी किए हैं.

कुछ लोग बोले- ये पब्लिसिटी है!

आपने इससे पहले भी डीएनए टेस्ट के बाद लोगों के सालों के रिश्ते का डरावना सच सामने आते सुना और पढ़ा होगा. हालांकि टाइली और निक ने ये नहीं बताया है कि उन्हें ये सच कैसे पता चला लेकिन लोगों ने इस पर अपनी भरपूर प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने कहा कि ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है तो कई लोगों ने अपनी कहानियां भी बताईं और कहा कि वे भी ऐसी सच्चाई से दो-चार हो चुके हैं.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …