Breaking News
Home / breaking / भूत के साथ 20 साल तक महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर देखे नुकीले दांत और खौफनाक चेहरा

भूत के साथ 20 साल तक महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर देखे नुकीले दांत और खौफनाक चेहरा

नई दिल्ली. एक महिला ने हैरान कर देने वाला दावा किया है कि वह 20 साल से अधिक समय तक रात में एक भूत के साथ शारीरिक संबंध बनाती रही है.

लेकिन जब एक दिन उसने उस भूत के नुकीले दांत और खौफनाक चेहरा देखा तो वह बुरी तरह से डर गई. इसके बाद उसने तुरंत उस भूत को छोड़ने का फैसला कर लिया.

हैरान करने वाला ऐसा दावा करने वाली उस महिला का नाम पाओला फ्लोरेज है. वह कोलंबियाई नागरिक है.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, पाओला ने एक टीवी शो में यह दावा किया। पाओला का कहना है कि भूत के साथ उसका रिश्ता तब शुरू हुआ, जब वह छोटी थी. जब वह सोती थी तो हर रात वो उससे मिलने आता था.

फिर वह भूत के प्यार में पड़ गई. यहां तक कि उसके साथ 20 साल तक शारीरिक संबंध भी बनाए. उसने बताया, एक दिन, मैं लेटी हुई थी, जब मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरे शरीर को छू रहा है. यह अजीब था, मैं डर गई थी. वह मेरे साथ संबंध बनाने के लिए एक आत्मा की तरह मेरे पास आने लगा.

लेकिन जिस दिन मैंने उसकी एक झलक देखी, उसके दांत नुकीले थे और चेहरा खौफनाक था. खौफनाक चेहरा देखने के बाद उसने तुरंत ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया.

इस बारे में पैरासाइकोलॉजिस्ट जाइरो उरबेक्स का मानना है कि उसकी कहानी विश्वास करने योग है. वह संभवतः एक ‘इनक्यूबस’ के साथ रिश्ते में थी. इनक्यूबस एक राक्षस है, वे लोगों को पकड़ने और उनकी ऊर्जा छीनने में माहिर हैं.’

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …