News NAZAR Hindi News

एक दिन में 110 लोगों से बनाने पड़े शारीरिक संबंध

एक किशोरी को प्रेमी ने धोखे से उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। उसे एक दिन में 110 पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाना पड़े। यह खुलासा एक ब्रिटिश युवती ने किया है।

उसके मुताबिक, वह यूनान तब गई थी, जब वो महज 14 साल की थी, और वहां से निकलकर तब भागी, जब उसकी उम्र 21 वर्ष की हो चुकी थी। अब उसने प्रेमी को बेनकाब करने का मन बना लिया है। इसलिए उसने इस आपबीती पर किताब लिखी है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, मेगान स्टीवंस नाम की ये किशोरी छुट्टियां बिताने ग्रीस पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात एक जैक नाम के युवक से हुई। उसे जैक से प्रेम हो गया। जैक ने उसे भरोसा दिलाया कि वो दोनों यूनान की राजधानी एथेंस में साथ-साथ रहेंगे और वो वहां काम भी कर सकेंगे। उसे उम्मीद थी कि वो एथेंस पहुंचकर किसी बार या कैफे में काम कर लेगी, लेकिन जैक ने उसके साथ विश्वासघात किया और उसे एक वेश्यावृत्ति के बड़े केंद्र में बेच दिया।

मेगान के मुताबिक, जब वो अपने कथित कार्यालय के सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंची तो उसे कुछ शक हुआ। वहां उसे एक ऐसे कमरे में बंद कर दिया गया, जिसमें खिड़की नहीं थी। सिर्फ एक छोटा सा बेड था और वीडियो कैमरा लगा हुआ था। उसमें घुसे एक व्यक्ति ने उससे रेप किया। इस घटना से मेगान टूट गई। उसे लगा कि उसका पूरा शरीर लकवाग्रस्त हो गया है। क्योंकि उसने पहले कभी सेक्स नहीं किया था। उस व्यक्ति ने रेप करने के बाद उसे 50 यूरो दिए और चलता बना। उसे बाद में एक ही दिन में कम से कम आठ अजनबियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़े। रही थी। क्योंकि वो जैक के लिए कुछ भी कर सकती थी। उसने कहा कि ऐसा करने के लिए उसे जैक ने ही कहा था, क्योंकि इसी से वो पैसे कमा सकती थी। इस दौरान मेगान को कहीं और बेच दिया गया, जहां उसे एक ही दिन में 110 लोगों तक से संबंध बनाने पड़े। इसके बाद वह गंभीर रूप से बीमार हो गई। वो हॉस्पिटल में तीन माह तक भर्ती रही, जहां उसने अस्पताल के कर्मियों को ये बात बताई। जिन्होंने उसकी मां को उसके बारे में सूचना दी, जिन्हें मेगान के जिंदा होने की कोई खबर न थी। इसके बाद वह वापस ब्रिटेन पहुंची। अब मेगान अपनी किताब लिख रही हैं। इस किताब को हार्पर प्रकाशन ने छापा है। यह किताब 29 जनवरी से आम लोगों के बीच पहुंच जाएगी। मेगान का कहना है कि वो लड़कियों से सिर्फ इतना ही कहेंगी कि वो किसी के भी प्यार में पड़ सकती हैं, पर किसी अजनबी के साथ न जाएं। नहीं तो उनकी जिंदगी नर्क बन सकती है।