News NAZAR Hindi News

गर्भ में बच्चों से मिलते हैं देवी-देवता!


नई दिल्ली। भारतीय पौराणिक कथाओं में आता है कि हमारे पितृ हमारे अजन्मे बच्चों की रक्षा करते हैं। कई जगह यह भी आता है कि गर्भ में वैमाता शिशु की देखभाल करती है। महाभारत में कहा गया है कि अभिमन्यु ने सुभद्रा के गर्भ में ही चक्रव्यूह तोडऩे की कला सीख ली थी। गर्भ में बालक का ध्यान ईश्वर या वैमाता करती है, इसको स्वीकार करना पश्चिमी देशों के लोगों के लिए बड़ा असंभव है लेकिन एक प्रैग्नेंट महिला के अल्ट्रासाउंड ने सभी की नींद उड़ा दी है।
इस अल्ट्रा साउंड में दिखाई दे रहा है कि गर्भ में बच्चे की दायीं ओर एक आकृति है, जो बच्चे की ओर टकटकी लगा कर देख रही है। कुछ लोगों ने भारतीय देवी बताया है, तो कुछ अपने-अपने तरह से उसका बखान कर रहे हैं। जो कुछ भी हो, इस अल्ट्रासाउंड को हर किसी ने पैरानॉर्मल जरूर कहा है। इसी तरह पश्चिमी लंदन की रहने वाली जेड हान्र्स पिछले वर्ष अक्टूबर में अपना फोर डी कलर अल्ट्रा साउंड अप लोड किया था।
जेड का यह अल्ट्रा साउंड और भी चौंकाने वाला था। जेड ने लिखा कि मेरे स्वर्गीय ग्रांडफादर मेरे गर्भ में मेरे अजन्मे बच्चे को किस कर रहे हैं। जेड ने अपने ग्रांडफादर की वह तस्वीर भी शेयर की है जब वे जीवित थे।