News NAZAR Hindi News

पति के साथ रहूंगी लेकिन प्रेमी को नहीं छोडूंगी!

इंदौर। इंदौर। इसे उसकी आर्थिक मजबूरी कहें या दिली मजबूरी। इश्क कहें या फिर दुनियादारी। वह नकारा पति का घर नहीं छोडऩा चाहती, पति को नहीं छोडऩा चाहती, साथ ही प्रेमी  को भी नहीं छोड़ रही। भारतीय समाज में क्या ऐसा संभव है? मगर इंदौर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

इंदौर के जगन्नाथ नगर निवासी एक महिला ने थाने में पति के खिलाफ शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत की। उसका आरोप था कि वह उसे खर्चे के लिए रुपए भी नहीं देता है। इसके बाद पुलिस ने पति को थाने बुलाया।

पति ने पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाए। पति बोला, इसके संबंध कॉलोनी के एक लड़के के साथ हैं। पति के इस आरोप पर पत्नी ने प्रेमी को भी थाने पर बुलावा लिया और सबके सामने उससे संबंधों की बात स्वीकारी।

 

पत्नी ने कहा कि मेरा पति मेरा ख्याल नहीं रखता। मेरी जिम्मेदारी मेरा प्रेमी उठा रहा है। मेरे दोनों बच्चे भी इसी के ही हैं। यह सुनकर थाने का पूरा स्टाफ अवाक रह गया।

 

थाने की एएसआई बबिता व्यास ने जब प्रेमी से संबंध तोड़ पति के साथ रहने के लिए समझाया तो उसने साफ़ इंकार कर दिया। वह बोली मैं प्रेमी को नहीं छोड़ सकती। काफी समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो तंग आकर एएसआई बबीता व्यास ने उसे पति से तलाक लेकर प्रेमी के साथ शादी करने की सलाह दी, लेकिन उसने इससे भी साफ़ इंकार कर दिया। कहने लगी पति भले ही मेरा ध्यान नहीं रखता है, लेकिन है तो मेरा पति, मैं उसे कभी नहीं छोडूंग़ी।