News NAZAR Hindi News

सोफिया के शौक को जानकर हर कोई हैरान

रशियन बिलेनियर व फुटबॉल क्लब चेल्सी एफसी के ओनर रोमन अब्राहोविक की बेटी सोफिया हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती है और 3 करोड़ के घोड़े की सवारी करती है।

 इन दिनों मीडिया में 18 साल की सोफिया अब्राहोविक चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका कारण उनकी लग्जरी लाइफ है। खबर के अनुसार, सोफिया हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती है और उसके साथ हमेशा बॉडीगार्ड रहते हैं। पिता चेल्सी ने सोफियों को वो हर वो सुख सुविधा दे रखी है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।

इसके अलावा थिएटर से लेकर म्यूजियम भी जाना हो, तो भी बॉडीगार्ड्स उनके साथ जाते हैं। वहीं, किडनैपिंग के खतरे के मद्देनजर हर हफ्ते मोबाइल नंबर बदल दिया जाता है, ताकि फोन ट्रेस न हो सके। बताया जाता है कि सोफिया हेलिकॉप्टर से स्कूल जाती थी। उसने वेस्ट लंदन के गोडोल्फिन एंड लेटेमर स्कूल से पढ़ाई की है, जहां की सालाना फीस करीब 15 लाख रुपए है।

अब वह अपनी बुलेफ प्रूफ हमर गाड़ी से कॉलेज जाती हैं। सोफिया दुनिया की सबसे महंगी वाइन पीती है और 2 लाख यूरो नए साल के जश्न में खर्च कर देती है। जिसमें उसके 500 दोस्त शामिल होते हैं। इसके इलावा सोफिया को घुड़सवारी का शौक भी हैं। सोफिया के पास बग्सी और रेनबो नाम के दो घोड़े हैं। इनकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। पूरे ब्रिटेन में सोफिया चर्चा का विषय बनी हुई है।