Breaking News
Home / breaking / 60 लाख की कार में चाय बेचने आते हैं दो दोस्त, हर कोई हैरान

60 लाख की कार में चाय बेचने आते हैं दो दोस्त, हर कोई हैरान

मुंबई. एक ज़माना था कि चाय-समोसे बेचने वालों को छोटा आदमी समझा जाता था लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. अब अच्छे-खासे लोग भी चाय का ठेला अपनी मर्जी और खुशी से लगाते हैं. चायवालों की चेन शॉप्स खुल रही हैं और चाय के दाम भी 10 रुपये से लेकर 50 और 100 रुपये तक पहुंच रहा है.

ऐसे ही एक चायवाले की कहानी इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो अपनी रोज़ी रोटी कमाने के लिए नहीं बल्कि शौक में चाय बेच रहा है. मुंबई के रहने वाले दो युवक चाय बेचने के लिए कोई ठेले या ऑटो पर नहीं बल्कि Audi कार में आते हैं. वे लोखंडवाला में जाकर अपने चाय का स्टॉल लगाते हैं.

60 लाख की कार और चाय की दुकान

चाय का ये अनोखा स्टॉल मुंबई के अमित कश्यप और मन्नू शर्मा के नाम के दो युवकों का है. उन्होंने अपने चाय के बिजनेस को नाम दिया है – ऑन ड्राइव टी (On Drive Tea). उनके इस आउडी चायवाला वेंचर की चर्चा इंटरनेट पर खूब हो रही है. दोनों ही युवक आउडी कार में सवार होकर निकलते हैं, मानो दफ्तर या कहीं ड्राइव पर जा रहे हों. हालांकि एक जगह पर पहुंचकर एक युवक बैकरोड में कार से उतरता है और चाय का स्टॉल लगाकर बेचने लगता है.

 

गजब की है मार्केटिंग स्ट्रेटजी

शख्स का कहना है कि वो अपनी कार को इसी मार्केटिंग स्ट्रेटजी के लिए लाया था. एक शानदार कार से चाय का ठेला लगाना ही उसकी मार्केटिंग है. उसका अपना इंस्टाग्राम पेज भी है, जिस पर वो अपने कई सारे वीडियो शेयर करते रहते हैं. कार की कीमत 50-60 रुपये बताई जा रही है और उनके स्टॉल पर सेलिब्रिटीज़ भी चाय पीने आते हैं.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …