Breaking News
Home / breaking / आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

 

मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी रचा ली है. शादी के बाद आयरा खान की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. आयरा और नुपुर शिखरे दोनों ही शादी के बाद चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आए. शादी के दौरान आमिर खान भी नम आंखें लिए नजर आए हैं. खास बात यह है कि दूल्हा बनियान पहने नजर आ रहा है. नीचे उसने सफेद नेकर पहनी.

मुंबई के बांद्रा इलाके में बना होटल ताज आयरा और नुपुर के वैवाहिक जीवन की शुरुआत का गवाह बना. नए साल में आयरा और नुपुर ने वेडिंग फोटोशूट कराया था. वहीं मंगलवार को हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाईं रहीं. हल्दी सेरेमनी में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी रही. आज शादी के बाद दोनों राजस्थान के जयपुर में रिसेप्शन होस्ट करेंगे.

यह भी देखें

 

नुपुर शिखरे और आयरा खान बीते कुछ साल से रिलेशनशिप में हैं. सितंबर 2022 के महीने में नुपुर ने आयरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था. आयरा खान ने भी हां कर दिया. इसके बाद दोनों की लवस्टोरी भी मीडिया की सुर्खियों में छाई रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुपुर शिखरे आमिर खान को ट्रेनिंग दिया करते थे. इसी दौरान नुपुर की आयरा से दोस्ती हुई थी.

नुपुर और आयरा पहले दोस्त बने. इसी दौरान आयरा खान भी डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं. आयरा खान ने डिप्रेशन को लेकर हमेशा खुलकर बात की है. इसके बाद आयरा खान की दोस्ती नुपुर से हुई और दोनों जिम में ट्रेनिंग करने लगे. ट्रेनिंग के दौरान ही आयरा खान को नुपुर से प्यार हो गया. दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

 

आयरा खान आज शादी के बंधन में बंध गईं हैं. मुंबई के ताज होटल में परिवार और दोस्तों के साथ शादी की रस्म पूरी हुई.

यह भी देखें

अब आयरा खान और नुपुर शिखरे शादी के बाद राजस्थान के जयपुर में एक रिसेप्शन होस्ट करने जा रहे हैं. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारे शिरकत करने वाले हैं. आमिर खान भी शादी के दौरान काफी खुश नजर आए. अपनी बेटी की शादी की रस्मों के दौरान आमिर खान की आंखों में आंसू झलकते नजर आए.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …