Breaking News
Home / breaking / आमिर खान की बेटी ने शर्ट के बटन खोलकर दिए जबरदस्त पोज, बुरी तरह ट्रोल हुई

आमिर खान की बेटी ने शर्ट के बटन खोलकर दिए जबरदस्त पोज, बुरी तरह ट्रोल हुई

मुम्बई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी आइरा अपने रिलेशनशिप तो कभी अपने नाम को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन हाल ही में आइरा खान किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल आइरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है जिसके बाद इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
 
आइरा खान सोशल मीडिया पर जमकर सक्रिय रहती है और वह अक्सर तरह-तरह की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में आइरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो फोटोज साझा की है,जिसमें वो पूल किनारे चेयर पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अब आइरा की इन नई तस्वीरों में किसी को आमिर खान की बेटी का यह बोल्ड अंदाज नजर आया तो कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें आइरा का यह स्टाइल लोगों की आंखों में खटक रहा है और उन्होंने अब आइरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
 
इन तस्वीरों में आइरा स्विमिंग पूल के किनारे बच्चों वाली कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा भी है कि उन्हें इस कुर्सी को रियल चेयर न बताकर चुनौती दी गई थी, जिसपर उन्होंने बैठकर दिखा दिया।पहली तस्वीर में जहां आइरा कुर्सी पर आराम फरमाती दिख रही हैं और एक पैर स्विमिंग पूल में नजर आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में फ्रंट तस्वीर है जिसमें वह ऑरेंज बिकीनी के साथ शर्ट में नजर आ रही हैं।
एक यूजर ने इरा की तस्वीर पर कमेंट करके लिखा अपने नाम के आगे से खान हटा लो। वहीं दूसरे यूजर ने बेशर्म तक कह डाला। इसके अलावा एक यूजर ने कहा,क्या रमजान में ये सब करना जरूरी है। मालूम हो इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है और आमिर खान की बेटी की इस तरह की तस्वीर देखने के बाद यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।
आमिर खान की बेटी आइरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हो,लेकिन वह थिएटर करना पसंद करती है। उन्होंने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। इरा ने एक नाटक का निर्देशक किया था, जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था इसके अलावा आइरा खान मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं और इसके प्रति लोगों को जागरूक भी करती हैं। दरअसल वह खुद भी पहले डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं।

Check Also

VIDEO : अजमेर में जेसीबी से फल सब्जी के ठेले तोड़ने का फर्जी वीडियो वायरल

  अजमेर। कोरोना महामारी के बीच भी शरारती तत्व फेक वीडियो वायरल कर बेवजह माहौल …