Breaking News
Home / breaking / मरने के बाद जिंदा हुई एक्ट्रेस पूनम पांडे ! मौत की न्यूज पब्लिसिटी स्टंट

मरने के बाद जिंदा हुई एक्ट्रेस पूनम पांडे ! मौत की न्यूज पब्लिसिटी स्टंट

मुंबई। जिस बारे में कयास लगाए जा रहे थे, आखिरकार वह सच साबित हुआ और बॉलीवुड की विवादास्पद अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर पब्लिसिटी स्टंट निकली।

सोशल मीडिया में यह खबर तैर रही थी कि अभिनेत्री पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है, लेकिन अब 32 वर्षीय अभिनेत्री एवं मॉडल इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि वह जीवित हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित वीडियो में पूनम ने कहा कि मैं जीवित हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। दुर्भाग्य से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है।

ऐसा इसलिए नहीं है कि वे इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते थे, बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि इसके बारे में क्या करना है। मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि अन्य कैंसरों के विपरीत सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है। आपको बस इतना करना है कि आपको अपना परीक्षण करवाना होगा और आपको ह्यूमन पैपिलोमा वायरस (एचपीवी) का टीका लगवाना होगा।

फिल्म इंडस्ट्री को पूनम पांडे की मौत की खबर में सदमे में डाल दिया था और कई सहयोगियों और करीबी दोस्तों ने कहा कि उन्हें उनकी बीमारी के बारे में पता नहीं था। वह कुछ दिन पहले ही फिट और ठीक थीं। उनकी मौत की पुष्टि करने वाले शुक्रवार को दो बयान आए थे।

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान में कहा गया था कि आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके जीवित रहते, जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दया भाव की प्राप्ति हुई। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद करते हैं।

यह भी देखें

 

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। कलाकारों की शीर्ष संस्था ने एक्स पर पोस्ट किया कि सिंटा पूनम पांडे के निधन पर शोक व्यक्त करता है। उन्हें बिग बॉस (2011) में देखा गया था और फिर 2013 में फिल्म नशा, जीएसटी-गलती सिर्फ तुम्हारी (2017) और कुछ अन्य फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आई थीं।

पूनम बिंदास बयानों और कृत्यों के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया में बहुत लोकप्रिय हैं। साल 2011 में, उन्होंने घोषणा की थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम उस वर्ष क्रिकेट विश्व कप जीतती है, तो वह उसके लिए कपड़े उतार देंगी और इसी तरह के साहसिक कार्य उन्होंने कई बार किए हैं।

पूनम ने 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे से कुछ समय के लिए शादी की थी, लेकिन उन्होंने शादी के कुछ समय बाद ही सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …