Breaking News
Home / breaking / लंदन की सड़क पर खड़ी थी हीरोइन, आते-जाते लोग ‘भिखारी’ समझ फेंकने लगे चिल्लर

लंदन की सड़क पर खड़ी थी हीरोइन, आते-जाते लोग ‘भिखारी’ समझ फेंकने लगे चिल्लर

मुंबई। तापसी पन्नू साउथ सिनेमा ही नहीं, बॉलीवुड दर्शकों के बीच भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने बैक टू बैक बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपने काम से लोगों को अपना फैन बनाया. तापसी अब शाहरुख खान, विक्की कौशल स्टारर ‘डंकी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में तापसी एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसे कुश्ती के दांव-पेंच भी आते हैं. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म में अपने रोल को खुलकर बात की और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. इसके अलावा तापसी ने खुद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी बताया.
फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान तापसी की एक तस्वीर दिखाई जाती है. इस तस्वीर में तापसी पन्नू लंदन की सड़कों पर स्टेच्यू बनकर खड़ी हैं. फोटो देखते ही तापसी को इससे जुड़ी एक मजेदार कहानी याद आ जाती है, जिसे उन्होंने शेयर किया. तापसी बताती हैं कि इस तस्वीर से जुड़ा एक बेहद यादगार पल है. जिसके बारे में वह बताना चाहती हैं और इतना कहते ही अभिनेत्री ने इस तस्वीर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाना शुरू कर दिया.

फिर अभिनेत्री ने कहा- ‘मैं बता दूं कि इस फोटो में जो स्टेच्यू बनी नजर आ रही है, वो मैं ही हूं. वहां के सर्किट में मुझे तैयार करके खड़ा करवा दिया गया था. फोटो में मैं एक पेटी के ऊपर खड़ी हूं और इस दौरान उस पेटी खोलकर रखा गया था, ताकि मुझे पैसे मिलते रहें. मैं वहां लिविंग स्टेच्यू बनकर खड़ी थी. कैमरा रोल हो रहा था, लेकिन वहां से गुजर रहे लोगों को पता नहीं था कि यहां शूटिंग चल रही है. लोगों को लगा मैं भिखारी हूं और उन्होंने सच में आकर पैसे डालना शुरू कर दिया.’

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …