Breaking News
Home / breaking / श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में करेगी डेब्यू

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में करेगी डेब्यू

मुम्बई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उनके पिता बोनी कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, खुशी अभी लॉस एंजेलिस में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। उसे वापस आने दें। वहां से आते ही वह बड़े पर्दे पर कदम रखेगी।

बोनी कपूर ने कहा, खुशी सबकी लाडली है। वह घर में सबसे छोटी है। शायद यही वजह है कि मैं उसे लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव हूं। हालांकि मैं अपने सभी बच्चों से बराबर प्यार करता हूं, पर खुशी से एक अलग ही जुड़ाव है। खुशी ने लॉकडाउन से पहले ही अमेरिका में सिनेमा का एक कोर्स पूरा कर लिया था। लॉकडाउन में वह हमारे साथ मुंबई में थी। खुशी फिर सिनेमा का दूसरा कोर्स करने के लिए लॉस एंजेलिस चली गई है।
खबरों की मानें तो खुशी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरना चाहती हैं। वह अपनी कजिन शनाया कपूर के साथ कथक भी सीख चुकी हैं। कथक करते हुए सोशल मीडिया पर खुशी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। करण जौहर समेत कई दिग्गज फिल्मकार खुशी को फिल्मों का ऑफर दे चुके हैं।
खुशी ली स्ट्रेसबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग के नए कोर्स करने वाली हैं। यहीं से जाह्नवी कपूर ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। अब वह इसी को लेकर खुशी की मदद और उन्हें सुझाव देने के लिए अमेरिका के लिए रवाना होने वाली हैं।

Check Also

एडवोकेट बबीता टांक को ‘राष्ट्र रत्न अवॉर्ड’ से किया सम्मानित

जयपुर/अजमेर। चंद्रकला चैरेटिबल ट्रस्ट परिवार की ओर से गुलाबी नगर के होटल क्लार्क आमेर में बुधवार …