Breaking News
Home / breaking / अनिता भाभी है यामी गौतम की हमशक्ल, दर्शक हुए दीवाने

अनिता भाभी है यामी गौतम की हमशक्ल, दर्शक हुए दीवाने

मुंबई। दर्शकों में एण्ड टीवी के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ की नई अनीता भाभी को लेकर उत्साह चरम पर है। जब से नई अनीता भाभी का नाम सामने आया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हुई हैं, इन्हें देख लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं। शक्ल से ठीक अभिनेत्री यामी गौतम जैसी दिखने वाली इस कलाकार से लोग सार्वजिनक जीवन में मिलते हैं तो अक्सर धोखा खा जाते हैं। वैसे इस नई हीरोइन का नाम है विदिशा श्रीवास्तव और उन्हें भी ये बात अक्सर हैरान करती हैं कि आखिर ये क्या किस्मत कनेक्शन है।
यामी गौतम जैसी लगने के बारे में विदिशा श्रीवास्तव कहती हैं, ‘‘यामी गौतम से तुलना किया जाना मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है। वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनका काम प्रभावित करने वाला है। लोगों ने यह साबित करने के लिए अक्सर कई ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिनमें मैं यामी जैसी लगती हूं।
शुरूआत में मुझे आश्चर्य होता था, लेकिन अब जब भी कोई यह इशारा करता है, तो मैं मुस्कुराती हूँ। यह तुलना दिलचस्प और एक तरह से प्रेरित करने वाली है। आखिरकार हम दोनों ही कलाकार हैं और अपने काम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं।”

यह भी देखें

विदिशा के मुताबिक यामी गौतम के लिए उनके मन में बहुत प्यार और आदर है। विदिशा कहती हैं, “वह बहुत खूबसूरत, कड़ी मेहनत करने वालीं, प्रतिभावान और दयालु हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि मैंने दक्षिण की एक फिल्म में उनके साथ काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आया था। वह एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ ही एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं। ऐसा माना जाता है कि दुनिया में हम सभी के जैसे दिखने वाले छह से सात लोग होते हैं। तो एक तरह से अपने जैसी कम से कम एक को खोज लेने की मुझे खुशी है और मुझे यकीन है कि यामी भी यही सोचती होंगी।’’
एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ में नई अनीता भाबी के रूप में अपनी एंट्री पर मिली शानदार प्रतिक्रिया के बारे में विदिशा का कहना है, ‘‘मैं वाकई बहुत खुश हूँ। यह खबर बाहर जाने के बाद से मेरा फोन बजना बंद ही नहीं हो रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता है, जब कोई अपनी खुशी और रोमांच दिखाने के लिए मुझे मेसैज या कॉल नहीं करता है। मेरे करीबी लोग बहुत उत्साहित हैं और मुझे अपनी नई अनीता भाबी के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं। यह एहसास बहुत खूबसूरत है। मैं शूटिंग शुरू कर चुकी हूँ और मुझे भी इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि मेरे दोस्त, परिवार और प्रशंसक मुझे जल्दी ही स्क्रीन पर देखें और अपनी राय दें।’’

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …