News NAZAR Hindi News

इंटरनेट फिल्में सिनेमा का भविष्य होंगी कंगना


मुंबई। आने वाले समय में इंटरनेट की दुनिया ही सब-कुछ होगी। अखबार खत्म हो रहे हैं, ऑनलाइन खबरों का चलन बढ़ा है। इसी कड़ी में फिल्में भी इंटरनेट पर ही चलेंगी। मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत भी इससे इत्तेफाक रखती हैं। कंगना को लगता है कि इंटरनेट के लिए बनने वाली फिल्में सिनेमा का भविष्य होंगी।
उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि सिनेमा का भविष्य इंटरनेट फिल्में हैं क्योंकि ढाई घंटे की फिल्में भविष्य नहीं हैं। भविष्य ऑनलाइन फिल्में हैं। जितनी जल्दी हम यह समझ लें, उतनी जल्द हम तारतम्य स्थापित कर लेंगे। हम बाकी दुनिया से पीछे नहीं होंगे। कंगना ने फिल्मकार शिरीष कुंदर की शॉर्ट फिल्म ‘कृति’ के लांच के मौके पर बातचीत करते हुए कहा कि वह शॉर्ट फिल्म में काम करना चाहती हैं लेकिन वह ‘कृति’ की तरह ही प्रभावशाली होनी चाहिए क्योंकि शार्ट फिल्म में प्रेम कहानी या जिंदगी के किसी और पहलू का नहीं उठाया जा सकता। उसमें कुछ ऐसी बात हो जो अपना प्रभाव छोड़े।
‘कृति’ एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर फिल्म है। 18 मिनट की फिल्म में मनोज वाजपेयी, राधिका आप्टे और नेहा शर्मा मुख्य किरदारों में हैं। यह एक किरदार के जहन की जटिलताओं पर प्रकाश डालती है।