Breaking News
Home / breaking / ऋषिकेश में अमिताभ बच्चन की शूटिंग देखने उमड़ी भीड़

ऋषिकेश में अमिताभ बच्चन की शूटिंग देखने उमड़ी भीड़

 

ऋषिकेश। फिल्म ‘गुड बाय की शूटिंग के लिए शनिवार सुबह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म यूनिट के साथ मुनिकीरेती, ऋषिकेश पहुंचे। मुनिकीरेती से स्वर्गाश्रम जाने के लिए मोटर बोट में सवार हुए। स्वर्गाश्रम, रामझूला क्षेत्र में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और सह अभिनेता सुनील ग्रोवर भी मौजूद रहे।

स्वर्गाश्रम घाट परिसर पर बिग बी अमिताभ बच्चन की आने वाले फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए सेट सजाया गया। घाट परिसर पर हवन कुंड बनाया गया। वेद पुराण आदि प्राचीन ग्रंथ लेकर पंडित चहल कदमी करते नजर आए। सह अभिनेता सुनील ग्रोवर संन्यासी की वेशभूषा में दिखायी दिए।

जबकि अमिताभ बच्चन सफेद रंग का पायजामा और भूरे रंग का कुर्ता पहने हुए थे। लाइट, एक्शन, कैमरा के बीच यहां गुडबाय फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। फिल्म सेट पर सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद रही। स्थानीय पुलिस के साथ फिल्म यूनिट के सुरक्षा गार्ड मुस्तैद रहे। फिल्म यूनिट के सदस्यों को छोड़कर घाट पर अन्य लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहा। इससे पहले मुनिकीरेती से स्वर्गाश्रम जाने के लिए गंगा को पार करने के लिए अमिताभ बच्चन ने रामझूला पुल पर जाने की बजाय मोटर बोट में सवार होकर गंगा पार की।

 

फिल्म गुडबाय में स्थानीय युवाओं के साथ ऋषिकेश के भरत मंदिर संस्कृत महाविद्यालय में पढ़ने वाले संस्कृत छात्र भी नजर आएंगे। फिल्म के धार्मिक दृश्य के लिए ऋषिकेश के कई युवाओं और संस्कृत छात्रों को सह कलाकार के रूप में लिया गया।

रामझूला पुल देख पुरानी याद ताजा हुईं

शनिवार सुबह मुनिकीरेती क्षेत्र में शत्रुघ्न घाट से मोटर बोट में बैठकर स्वर्गाश्रम की ओर जाते समय सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सामने रामझूला पुल देखकर पुरानी यादें ताजा हो गईं। मोटर बोट में सवार अमिताभ बच्चन बोले वर्ष 1976 में गंगा की सौगंध फिल्म की शूटिंग के दौरान लक्ष्मणझूला पुल पर घोड़े को दौड़ाया था। अब इस क्षेत्र में 44 साल बाद फिल्म गुडबाय की शूटिंग कर रहे हैं।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …