News NAZAR Hindi News

एकता कपूर ने दी बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को धमकी


मुंबई। बिग बॉस के घर सबसे मजबूत प्रतियोगी मानी जाने वाली मंदना करीमी को उस वक्त झटका लगा जब उनकी फिल्म क्या कूल है 3 की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने धमकी भर संदेश भेजा। दरअसल फिल्म के प्रमोशन के लिए तुषार और आफताब बिग बॉस के घर में पहुंचे थे और उन्होंने मंदना को एकता का संदेश देते हुए कहा कि अगर वो तुरंत बिग बॉस से बाहर नहीं आएंगी तो उनपर 5 करोड़ का केस कर दिया जाएगा। ये सुनकर मंदना सकते में आ गई।
एकता ने मंदना से कहा कि कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें सिर्फ कुछ दिन ही बिग बॉस के घर में रहना था, लेकिन वो अभी तक इस घर में बनी हुई हैं। जबकि उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है औ र फिल्म की हिरोइन ही प्रमोशन से गायब है ऐसे में मंदना या तो तुरंत बाहर आएं नहीं तो उनके खिलाफ केस कर दिया जाएगा। एकता ने मंदना से कहा कि कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें सिर्फ कुछ दिन ही बिग बॉस के घर में रहना था, लेकिन वो अभी तक इस घर में बनी हुई हैं। जबकि उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है औ र फिल्म की हिरोइन ही प्रमोशन से गायब है ऐसे में मंदना या तो तुरंत बाहर आएं नहीं तो उनके खिलाफ केस कर दिया जाएगा।


उधर सलमान खान ने भी मंदना से कहा कि अगर वो बीच में शो छोड़ देंगी तो उन्हें बिग बॉस को 1 करोड़ रुपए देने पड़ेंगे। ये सुनकर मंदना रोने लगीं, तो तुषार ने कहा कि हमने एकता से दोबारा बात की है और एकता ने उन्हें एक हफ्ते का वक्त दिया है, जिसके बाद मंदना शांत हुईं।