News NAZAR Hindi News

साथ काम करेंगी कटरीना और दीपिका, हीरो होंगे ऋतिक

मुंबई । एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान बनाने के बाद सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट फिल्म बना रहे निर्देशक कबीर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की कास्टिंग को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं।

कबीर खान खुद इस बात का संकेत दे चुके हैं कि उनकी अगली फिल्म में हीरो रितिक रोशन होंगे।

इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर अब एक और चौंकाने वाली खबर मिल रही है।

खबर के मुताबिक, इस फिल्म में कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पहली बार साथ लाया जा सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने अपने किरदारों को लेकर मूल सहमति दे दी है और जल्दी ही इसे लेकर कोई बड़ी घोषणा हो सकती है।

कटरीना के साथ कबीर खान ने एक था टाइगर में काम किया है और रितिक के साथ कटरीना दो फिल्में जिंदगी न मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग में काम कर चुकी हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

दूसरी ओर, दीपिका ने पहले न तो रितिक के साथ काम किया है और न ही कबीर खान के साथ। ट्यूबलाइट की कास्टिंग के दौरान भी खबर तेज थी कि वे इसका हिस्सा होंगी, लेकिन किसी ने कहा कि डेट्स का मामला फंसा, तो किसी ने कहा कि दीपिका को रोल नहीं पसंद आया।

इसके साथ पहली बार सलमान की हीरोइन बनने का मौका दीपिका के हाथ से फिसल गया था। बताते हैं कि दीपिका ने उसी वक्त कबीर खान की नई फिल्म में काम करने के लिए वादा किया था, जिसे वे अब पूरा करना चाहती हैं।