Breaking News
Home / breaking / करीना ने पति को कभी कहा था – ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’

करीना ने पति को कभी कहा था – ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’

 

मुम्बई। बॉलीवुड भी अजब-गजब रिश्तों की खिचड़ी है। कभी सैफ अली को अंकल कहने वाली करीना कपूर अब सैफ की दूसरी बीवी है और जल्द ही उसके दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान सैफ अली खान से पूरे 10 साल छोटी है। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी। अमृता सैफ अली खान से 12 साल बड़ी है। सैफ और अमृता की शादी में करीना कूपर खान भी शामिल हुई थी। शादी में करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को काफी अलग तरीके से बधाई देते हुए कहा था कि, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’ और सैफ ने भी मुस्कराते हुए कहा था- ‘थैंक यू बेटा।’

 

13 साल बाद सीन बदला। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं, बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं।

इधर सैफ अली खान और करीना कपूर खान फिल्स की शूटिंग के दौरान मिले और काम करने के साथ-साथ कब दोनों में नजदीकियां बढ़ते चली गई दोनों को ही नहीं पता चला। साल 2007 में आई फिल्म ‘टशन’ में दोनों ने एक दूसरे को जाना और 5 साल तक एक-दूजे को डेट करते रहे। दोनों ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी कर ली। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के एक बेटा तैमूर अली खान। जल्द ही करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …