News NAZAR Hindi News

 तलाक की खबरों को मलाइका ने बताया कोरी अफवाह


मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरें जोरों पर हैं। sourse की मानें तो एक बॉलीवुड अभिनेता की वजह से इन दोनों के बीच तलाक होने वाला हैं, लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा की तरफ से इन खबरों पर प्रतिक्रिया आ गई है जिसमें उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया हैं।

मलाइका के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा है कि ‘अरबाज और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं।’ बता दें कि मीडिया में चल रही रिपोट्र्स के मुताबिक कुछ महीने पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड़ दिया लेकिन काफी समय बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली। घर छोडऩे के बाद मलाइका अपने बच्चों के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई। यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा खान के बगल में ही हैं। मलाइका इन दिनों अरबाज खान के साथ ‘पॉवर कपल’ में भी नजर नहीं आ रही हैं।


लेकिन इसी बीच अऱबाज खान ने इस वीकेंड पर मलाइका की बहन अमृता अरोरा को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया। एक तस्वीर शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा- माई डार्लिंग अमृता अरोड़, लव यू ऑलवेज। अरबाज खान और अमृता अरोड़ा के साथ डिनर पर भी गए लेकिन यहां पर मलाइका मौजूद नहीं थी। इतना ही नहीं मलाइका ने भी इस खबर को अफवाह बताते हए सफाई दी हैं। मलाइका ने कहा है कि ‘पावर कपल’ में अरबाज के साथ वो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ कुछ एपिसोड में दिखना था। मलाइका ने ये भी कहा है कि उनके बीच कोई झगड़ा या मतभेद नहीं हैं।