Breaking News
Home / breaking / पापा शाहरुख खान की फिल्म का यूं प्रमोशन कर रहा नन्हा अबराम

पापा शाहरुख खान की फिल्म का यूं प्रमोशन कर रहा नन्हा अबराम

add kamal

मुंबई। रईस के प्रमोशन में जहां शाहरुख खान दिन-रात जुटे हुए हैं, वहीं उनके छोटे बेटे अबराम भी अपनी पापा की फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

11-50-45-images

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सबसे छोटे खान की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें वे 2डी चश्मा पहने हुए हैं और नीचे रईस का डायलॉग लिखा है- बैटरी नहीं बोलने का। शाहरुख खान ने खुद भी इस तरह का 2डी चश्मा पहनकर अपनी फोटो भी जारी की है।

Screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com.google.android.gm

दूसरी ओर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी अपने शौहर की फिल्म प्रमोट कर रही हैं और उनका साथ दे रही हैं, माहिरा खान। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जो रईस की हीरोइन हैं, ने दुबई में इस फिल्म के लिए मीडिया के साथ इंटरव्यू किए।

खबरों में कहा गया है कि गौरी खान की मौजूदगी में माहिरा के इंटरव्यू हुए। पाकिस्तानी मीडिया में भी रईस को लेकर लगातार माहिरा खान के इंटरव्यू आ रहे हैं। माहिरा ने रईस के प्रमोशन के लिए भारत न आ पाने पर अफसोस जताया है।

पिछले साल सितम्बर में उड़ी हमले के बाद जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तनाव बढ़ा था, तो भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर काफी विरोध हुआ था।

मुंबई में माहिरा खान के आने को लेकर जब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने तीखा विरोध किया था, तो शाहरुख खान ने राज ठाकरे के घर जाकर सफाई दी थी कि माहिरा खान मुंबई नहीं आएंगी।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …