News NAZAR Hindi News

प्रियंका को चाहिए बहुत सारे बच्चे

मुंबई। बॉलीवुड के रास्ते हॉलीवुड में पैर जमाने के प्रयास कर रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें एक-दो नहीं, बल्कि बहुत सारे बच्चे चाहिए और वे इस मामले में कोई समझौता नहीं करेंगी। एक इंटरव्यू में कॅरियर और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपने विचारों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा कि उन्हे बच्चे पसंद हैं और वो अपनी लाइफ में इस मामले में कोई समझौता नही करेंगी। उन्हे ढेर सारे बच्चे चाहिए।


इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा कि वह एक दायरे में ही सीमित नहीं रहना चाहतीं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कोई भी शो स्वीकार नहीं करूंगी, जिसमें मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर न मिले। मैं भारत की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हूं और चाहती हूँ कि जहां भी काम करूं, मेरे काम से यह चीज दिखाई दे। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में सफलता के साथ-साथ मैं हॉलीवुड में भी पैर जमाना चाहती हूँ।
अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में प्रियंका ने कहा कि कुछ भी हो जाए वो बच्चों के मामले में बिलकुल समझौता नहीं करेंगी और उन्हें ढेर सारे बच्चे करने हैं। हालांकि अभी तक मुझे मिस्टर राइट की तलाश है। प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं।