Breaking News
Home / बॉलीवुड / बायोग्राफी खोलगी सलमान के जीवन के ‘राज’

बायोग्राफी खोलगी सलमान के जीवन के ‘राज’

salmam khan2 salman
नई दिल्ली। जैसिम खान नामक एक पत्रकार बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान के जन्म को खास बनाने जा रहे हैं। जैसिम इस मौके पर  27 December को सलमान की बायोग्राफी ‘बीइंग सलमान’ किताब रिलीज करेंगे।
इस बायोग्राफी में सलमान के निजी और पारिवारिक पहलुओं पर काफी ध्यान दिया गया है। किताब को प्रकाशित कर रही पेंगुइन इंडिया ने एक बयान में कहा कि ‘बीइंग सलमान’ सलमान पर लिखी गई पहली किताब है। 1988 में बॉलीवुड में कदम रखने वाले सलमान ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दबंग’, ‘एक था टाइगर’, ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।
सलमान की निजी जिंदगी भी हमेशा सुर्खियों में रही, फिर चाहे बात हिट एंड रन मामले की हो या फिर काले हिरण के शिकार की हो। सलमान सालों से बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए काम करते आ रहे हैं। वो एक एनजीओ ‘बीइंग ह्यूमन’ भी चलाते हैं।
प्रकाशक ने सलमान की इस किताब के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि असली सलमान खान कौन हैं? वो इस तरह क्यों हैं? इस किताब में सलमान के परिवार और निजी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प पहलू और अनसुनी बाते हैं। ये किताब उनके कई प्रशंसकों की ये जानने में मदद करेगी कि ‘बीइंग सलमान’ किस बारे में है।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *