News NAZAR Hindi News

बाहुबली-2 अब अगले साल रिलीज होगी


मुंबई।  फिल्म ‘बाहुबली’ ने पूरे विश्व में कई नए रिकॉर्ड कायम किए। बाहुबली 600 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए कई भारत की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म में ना खान न कोई बड़ा निर्देशक लेकिन फिर भी फिल्म को कई कामयाबियां हासिल हुई।
दर्शकों ने तो इस फिल्म को कुछ इस तरहा से सारहा था की जैसे उन्हें इसी फिल्म का इंतेज़ार था। जैसे ही बाहुबली रिलीज़ हुई, धीरे धीरे इस फिल्म ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया। हालाँकि पहले पार्ट में इस फिल्म की कहानी अधूरी थी।
ज़बरदस्त रोमांच के साथ फिल्म कटप्पा ने बाहुबली को आखिर क्यों मारा यह पेचीदा सवाल भी दर्शकों के ज़हन में पैदा कर गई थी। बाहुबली की टीम ने फिल्म के अंत में इस सवाल का जवाब दिया था की वो दर्शकों को इस सवाल का जवाब साल 2016 में दे देंगे।
दर्शक भी बेसब्री से साल 2016 का इंतज़ार कर रहे थे। ताकि इस साल उन्हें इस बात का पता चल जाए की आखिरकार कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन अब इस सवाल के जवाब को पाने के लिए फैन्स को और एक साल इंतज़ार करना पड़ेगा। क्योंकि बाहुबली इस साल नहीं बल्कि अगले साल 24 अप्रैल 2017 को रिलीज़ होगी।
हालाँकि बाहुबली के निर्माताओं ने यह निर्णय जानबूझकर नहीं लिया है। बाहुबली की सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं ने यह निर्णय लिया की बाहुबली 2 को और भी ज़्यादा भव्य बनाया जाए। इसलिए फिल्म की शूटीं दुबारा शुरू की गई और फिल्म की रिलीज़ में देरी हो गई।