Breaking News
Home / breaking / बॉलीवुड चरित्र अभिनेता रंजीत चौधरी का निधन

बॉलीवुड चरित्र अभिनेता रंजीत चौधरी का निधन

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता रंजीत चौधरी का निधन हो गया। वह 64 वर्ष के थे। रंजीत चौधरी का जन्म 19 सितंबर, 1955 मे हुआ था। रंजीत चौधरी का 15 अप्रेल को निधन हो गया।

रंजीत चौधरी मशहूर अभिनेत्री पर्ल पदमसी के बेटे थे। रंजीत चौधरी के निधन की पुष्टि उनकी बहन रैल पद्मसी ने की। रैल पदमसी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी श्रद्धांजलि दी है। रैल ने सोशल रंजीत की एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा, “उन लोगों के लिए जो रंजीत को जानते थे, अंतिम विदाई 16 अप्रेल को होगी। साथ ही 5 मई को सभा रखी जाएगी, जिसमें रंजीत के जीवन के किस्से साझा करेंगे।

रंजीत चौधरी ने वर्ष 1978 में प्रदर्शित फिल्म ‘खट्टा मीठा’ के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वह बातों बातों में और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। अभिनेता होने के साथ ही रंजीत चौथरी बेहतरीन लेखक भी थे। उन्होंने सैम एंड मी का स्क्रीन प्ले लिखा और उसमें अभिनय भी किया था।

रंजीत चौधरी ने अपने करियर के दौरान तकरीबन 40 फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों ने रंजीत चौधरी हल्के कॉमिक रोल में नजर आए। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा अभिनेता रंजीत टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दे चुके है। रंजीत चौधरी ने हॉलीवुड में कई शोज और फिल्मों में भी काम किया था।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …