Breaking News
Home / breaking / मनाली में रेस्टोरेंट और कैफे खोलेगी कंगना रनौत, 30 करोड़ का घर बनवाया

मनाली में रेस्टोरेंट और कैफे खोलेगी कंगना रनौत, 30 करोड़ का घर बनवाया

 

मनाली। बीते कुछ समय से सुर्खियां बटौर रही अभिनेत्ररी कंगना रनौत मनाली में अपना घर बनाने के बाद वहां पर कैफे और रेस्टोंरेंट खोलने जा रही हैं। मंगलवार को उन्होंने मनाली के पास रेस्टोरेंट के लिए जगह देखी और अपनी टीम और बहन के साथ जगह का मुआयना किया। बताया जा रहा है कि जल्द ही कैफे निर्माण का आगाज होगा।

कंगना ने हाल ही मनाली में घर बनाया है। दावा है कि घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है. जानकारी के अनुसार, कंगना ने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी और उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी। कंगना के इस लग्जरी बंगले में 8 बेडरूम हैं। इसके अलावा डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, अगल से योगा रूम भी है। अब वह यहां कैफे और रेस्टोंरेंट खोल रही हैं।

मालूम हो कि 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर (भाबंला) में जन्मी कंगना ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने ‘फैशन’, ‘वो लम्हें’, ‘लाइफ इन मेट्रो’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।

विवादों में कंगना

कंगना रनौत मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़ने और सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से विवादों में हैं। वह लगातार, आए दिन किसी ना किसी तरह के बयान देती रहती हैं.ल। कंगना बीते छह माह से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …