News NAZAR Hindi News

लोगों को बॉक्स ऑफिस पर पसंद आया ‘तमाशा’


मुंबई। वाकई लोगों को ‘तमाशा’ खूब पसंद आ रहा है। मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत फिल्म ‘तमाशा’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 38 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।
फिल्म में रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टार इस फिल्म ने शुक्रवार को 10.87 करोड़ रुपए का धंधा किया था। शनिवार को इसने 13.17 करोड़ रुपए कमाए फिर रविवार यह आंकड़ा बढ़कर 14.12 करोड़ रुपए हो गया। इस ‍तरह फिल्म की कुल कमाई 38.23 करोड़ रुपए हो गई है। यह मात्र तीन दिन का हिसाब है।
विदेशों में भी फिल्म ने पिछले दो दिनों (शुक्रवार और शनिवार) में अच्छी कमाई की है। विदेश में फिल्म ने शनिवार तक लगभग 18 करोड़ रुपए कमा लिए थे। फिल्म को अमेरिका, कनाडा, यूएई, पाकिस्तान में काफी पसंद किया जा रहा है।
फिल्म व्यापार विश्लेषकों का कहना है कि भारत में लगभग 2100 स्क्रीनों पर जगह लेने वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में दो दिनों के अंदर कुल 50.71 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में ‘तमाशा’ को इस सप्ताह अकेले प्रदर्शित होने का भी अच्छा फायदा मिला है।