News NAZAR Hindi News

समुंदर किनारे सनाया ईरानी और मोहित सहगल विवाह सूत्र में बंधे


मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का ऑन स्क्रीन कपल अब रीयल लाइफ कपल बन गया है। एक्ट्रेस सनाया ईरानी और एक्टर मोहित सहगल विवाह बंधन में बंध गए है। गोवा में बेहद सादगी से फ्रैंड्स और फैमिली मेम्बर्स के बीच यह जोड़ा परिणय सूत्र में बंध गया।

घोड़े पर सवार मोहित ने बादामी रंग की शेरवानी और नेवी ब्लू पगड़ी पहन थी। सनाया गोल्डन और रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गोवा के बीच किनारे दोनों ने शादी की रस्में निभाईं। देर रात गोवा के एक बीच किनारे इनकी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज की गई।

वेडिंग सेरेमनी के दौरान कपल के क्लोज फ्रेंड्स दृष्टि धामी, वरुण सोबती, राकेश वशिष्ठ, किंशुक महाजन और अर्जुन बिजलानी सहित कई टीवी सेलेब्स प्रेजेंट रहे। रविवार रात हुई संगीत सेरेमनी में भी जोड़ी ने फ्रेंड्स से साथ जमकर पार्टी की थी। सनाया और मोहित साल 2008 में टीवी शो मिले जब हम तुम के सेट पर मिले थे।

जहां से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर ये एक-दूसरे को डेट करने लगे। इस सीरियल के बाद सनाया ने टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं में खुशी और रंग रसिया में पार्वती का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरी। वहीं, मोहित कबूल है, सरोजनी- एक नई पहचान जैसे शोज से जुड़े।