News NAZAR Hindi News

सोशल मीडिया पर उड़ी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के निधन की अफवाह

 

मुंबई। सोशल मीडिया पर गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और सेक्रेड गेम्स जैसी फिल्में और सीरीज बनाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप के ‍निधन की अफवाह से बॉलीवुड में हड़कम्प मच गया। कुछ लोगों ट्विटर पर संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धाजंलि भी दे दी। ऐसे में कश्यप को खुद सामने आना पड़ा।
दरअसल, गत दिनों ट्विटर अकाउंट @KRKBoxOffice से एक ट्वीट किया गया। इसमें लिखा गया- ‘अनुराग कश्यप की आत्मा को शांति मिले। वह एक बेहतरीन कहानीकार थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे।’ यह ट्वीट होते ही फैन्स उनको श्रद्धांजलि देने लगे।
मामला ज्यादा बिगड़ता और अफवाह फैलती, इससे पहले अनुराग कश्यप ने इस पर जवाब दे दिया। कश्यप ने कमाल राशिद खान की वेबसाइट के उस ट्वीट पर करारा जवाब दिया है। अनुराग ने नाराजगी भरा एक ट्वीट करते हुए कहा, कल यमराज के दर्शन हुए। आज यमराज खुद घर आकर छोड़ के गए। बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हे। तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बायकॉट नहीं करेंगे तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले, इसलिए वापस छोड़ गए मुझे।
बता दें कि केआरके की वेबसाइट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अनुराग कश्यप को श्रद्धांजलि दी गई थी। इसमें लिखा था, रेस्ट इन पीस अनुराग कश्यप। वो बहुत ही महान स्टोरीटेलर थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे सर।