Breaking News
Home / breaking / एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

मथुरा। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से यात्रियों पर यात्रियों का पारा चढ़ गया। ट्रेन जंक्शन पहुंची तो यात्रियों ने हंगामा कर दिया। ट्रेन जंक्शन पर 50 मिनट तक खड़ी रही । अधिकारियों के समझाने पर ट्रेन को आगे गंतव्य तक रवाना किया गया ।
ट्रेन मंगला एक्सप्रेस एर्नाकुलम से चली थी। ट्रेन दिल्ली के आगे निकली तो यात्रियों ने ट्रेन में हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों का आरोप था कि गर्मी में कोच का एसी सही काम नहीं कर रहा है। हंगामा बढ़ा तो ट्रेन को मथुरा जंक्शन पर रोका गया। इस दौरान यात्रियों में व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी नजर आई।
यात्रियों का आरोप था कि कोच में पानी भी नहीं था । शौचालय में जाने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है।  यात्रियों के हंगामा की जानकारी मिलते ही अधिकारी प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंच गए। अधिकारियों ने हंगामा कर रहे यात्रियों को समझ कर शांत किया ।
करीब 50 मिनट तक ट्रेन जंक्शन पर खड़ी रही। यात्रियों को संतुष्टि मिलने पर ट्रेन को आगे के गंतव्य के लिए आगे रवाना किया गया। यात्रियों को समझने में अधिकारियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। हंगामा के दौरान गर्मी में अधिकारी भी पसीना पसीना होते रहे। तब कहीं जाकर मामला सुलझ पाया।
बताया जा रहा है कि अधिकारियों के समझाने पर यात्री शांत हो गए। ट्रेन को आगे गंतव्य के लिए रवाना किया गया लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद यात्रियों ने फिर ट्रेन की चेन पुलिंग कर दी ।
अधिकारी मामले को सुलझाने की कवायद में जुटे हुए हैं। यात्रियों में फैली नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई है।  मथुरा जंक्शन के स्टेशन निदेशक संजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि यात्रियों ने एसी कोच की कूलिंग कम होने और कोच शौचालय में पानी न होने की शिकायत पर हंगामा किया था।  ट्रेन करीब 50 मिनट तक जंक्शन पर रुकी रही। यात्रियों को समस्या समाधान करने का आश्वासन देकर शांत कराया गया। ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …