Breaking News
Home / breaking / तीन युवकों ने घोड़ी से किया  कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर एक गिरफ्तार

तीन युवकों ने घोड़ी से किया  कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर एक गिरफ्तार

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक घोड़ी के साथ शर्मनाक हरकत करते दिखाई दे रहा है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली पशु क्रूरता की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 

हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर तीन आरोपियों को छोड़ा था. युवक की शर्मनाक हरकत की वीडियो जब अन्य लोगों द्वारा ट्विटर पर ट्वीट की गई तो अधिकारियों में खलबली मच गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है.

मामला बरेली के थाना हाफिजगंज क्षेत्र के गांव बंजरिया का है, जहां चार दिन पहले कुछ लोगों ने मिलकर एक घोड़ी के साथ कुकर्म किया था. जानकारी के अनुसार घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और फिर पुलिस ने संज्ञान लिया.

 

एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में पुलिस जुट गई. आरोपी देवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी रिजवान और आमिर को गिरफ्तार करने का पुलिस प्रयास कर रही है.

 

थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इनायतपुर निवासी एक शख्स को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते देखा गया था, जबकि जीशान ने जानवर की लगाम पकड़ रखी थी. वहीं वीडियो में तीन आरोपी भी खड़े नजर आ रहे हैं.

 

यह भी देखें

सभी की तलाश जारी है और पांच लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आईपीसी की धारा के तहत एफआईआर की दर्ज कर ली गई है.

Check Also

श्रीखंड महादेव यात्रा आज से शुरू, जयकारों के साथ पहला जत्था

कुल्लू। देवाधिदेव महादेव के पंच कैलाशों में से एक और उत्तर भारत की सबसे कठिनतम …