Breaking News
Home / breaking / पर्सनल सेक्रेटरी को हवस का शिकार बनाकर दसवीं मंजिल से नीचे फेंका

पर्सनल सेक्रेटरी को हवस का शिकार बनाकर दसवीं मंजिल से नीचे फेंका

कानपुर। कल्याणपुर स्थित गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट में दुष्कर्म के बाद युवती की दसवीं मंजिल से फेंककर हत्या कर दी गई।
 पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। युवती से बर्बरता बाद उसे दसवीं मंजिल से फेंका गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शरीर पर कुल 25 गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। सिर की हड्डी पांच जगह से टूटी हुई है। दाहिने हाथ में छह गंभीर चोटें पाई गईं। बाएं हाथ में तीन गंभीर चोट के निशान हैं।
पेट के नीचे से लेकर जांघ के बीच में चार चोट के निशान मिले हैं। दोनों कान से खून निकला है। होंठ और छाती के निचले हिस्से में भी चोट के निशान हैं। पेशाब की थैली फटी मिली, प्राइवेट पार्ट में बाहर चोट तो नहीं है, लेकिन अंदर गर्भाशय पूरी से जख्मी हालत में मिला। मौत का कारण अधिक खून बहना बताया गया है।
युवती का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डाॅक्टरों का पैनल मौजूद था। इसमें कांशीराम ट्रामा सेंटर के डाॅ. ओपी राय, किदवई नगर टीबी आइसोलेशन के डाॅ. अमित वर्मा और महिला डाॅ. जया मिश्रा के पैनल ने पोस्टमार्टम किया।
कुल 17 स्लाइडें अलग-अलग जांच के लिए बनाई गई हैं। उम्र जानने के लिए हड्डी के टुकड़े को भी जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ-साफ लिखा हुआ है कि युवती के जीस की चेन खुली हुई थी। उसका बटन भी टूटा हुआ था। टॉप खून से सना मिला है। इससे एक बात तो साफ है कि कपड़ों की दशा देखकर भी आसानी से आकलन किया जा सकता है कि युवती के साथ बर्बरता की गई फिर उसे 10वीं मंजिल से फेंक कर हत्या कर दी गई।
कानपुर पुलिस अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से फेंकी गई युवती की हत्या के मामले में रसूखदार आरोपी प्रतीक वैश्य को बचाने में लगी है। 21 सितंबर को कल्याणपुर थाने की पुलिस ने प्रतीक को उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया था, लेकिन एफआईआर में उसकी गिरफ्तारी फ्लैट से कई किमी दूर बिठूर तिराहा से दिखाई है।
पीड़िता की अधिवक्ता सीमा समृद्धि का कहना है कि कल्याणपुर थाना प्रभारी ने रसूखदार आरोपी को बचाने के लिए ऐसा किया है। कल्याणपुर के इंदिरा नगर निवासी डेयरी संचालक प्रतीक ने 21 सितंबर को अपनी पीए का दुष्कर्म करने के बाद उसे 10वीं मंजिल से फेंक दिया था। युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Check Also

पुलिस की स्पेशल चेकिंग : कार में शराब पीती मिली होस्टल की लड़कियां

  इंदौर। वीकेंड पर पुलिस ने स्पेशल चेकिंग की तो कई मस्तीखोर युवक-युवतियों की पोल …