Breaking News
Home / breaking / बारात लेकर पहुंचे दूल्‍हेराजा को दुल्‍हन के घर बच्‍चे के साथ बैठी मिली पत्‍नी, स्‍वागत की जगह हो गई धुनाई

बारात लेकर पहुंचे दूल्‍हेराजा को दुल्‍हन के घर बच्‍चे के साथ बैठी मिली पत्‍नी, स्‍वागत की जगह हो गई धुनाई

गोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी रचाने पहुंचे दूल्‍हेराजा को बहुत बुरी स्थिति का सामना करना पड़ा। दूल्‍हेराजा ने सबको अंधेरे में रखकर पहली पत्‍नी के रहते हुए ही दूसरी बार अपनी शहनाई बजवाने का इंतजाम कर लिया था लेकिन यह इतना भारी पड़ जाएगा, ये नहीं सोचा था। दुल्‍हन के घर पहुंचते ही उनके होश उड़ गए। बारात जैसे ही दुल्‍हन के घर पहुंची, दूल्‍हेराजा की नज़र बाहर इंतजार में बैठी गुस्‍से से तपती अपनी पहली पत्‍नी पर पड़ी। पत्‍नी के साथ चार साल का बच्‍चा भी था।

 

पत्‍नी और बच्‍चे पर नज़र पड़ते ही पोल खुलने के डर से वह भागने लगे लेकिन वहां बारात के स्‍वागत के लिए हाथ में फूलमाला लिए खड़े गांववालों ने उन्‍हें दौड़ाकर पकड़ लिया।

पहले पूछताछ की फिर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस बुलाकर उन्‍हें थाने भिजवा दिया। पुलिस के सामने पड़ते ही दूल्‍हेराजा माफी मांगने लगे लेकिन कई घंटे की पूछताछ के बाद आखिरकार उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और उन्‍हें जेल की हवा खाने के लिए रवाना कर दिया गया।

 

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …