Breaking News
Home / breaking / बीवी का गुस्सा बेटी पर निकाला, बच्ची को पटककर मार डाला

बीवी का गुस्सा बेटी पर निकाला, बच्ची को पटककर मार डाला

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी के झगड़े में एक मासूम की जान चली गई। पिता ने बीवी का गुस्सा अपनी बच्ची पर निकाल दिया। ससुराल आए एक व्यक्ति की पत्नी से कुछ विवाद हो गया था। पति ने जब पत्नी से घर चलने को कहा तो पत्नी ने साथ जाने से मना कर दिया। इससे बौखलाए पति ने अपनी ही आठ माह की मासूम बच्ची को पत्नी की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर मंडावली के रहने वाले नाजिम की शादी गांव राहतपुर निवासी मेहताब नाम की महिला के साथ डेढ़ साल पहले हुई थी। इस बीच दोनों से एक बेटी पैदा हुई। कुछ दिन पहले पति की शराब पीने की लत से परेशान होकर मेहताब ने घर छोड़ दिया। इसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी। जानकारी के अनुसार नाजिम कई बार पत्नी से वापस आने के लिए कह चुका था, लेकिन वह राजी नहीं थी। एक दिन नाजिम पत्नी मेहताब को लेने ससुराल पहुंच गया। यहां भी नाजिम शराब के नशे में पहुंचा था। इसको लेकर दोनों में काफी विवाद हुआ।

यह भी देखें

 

नाजिम ने जब पत्नी को साथ चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया, इससे आग बबूला नाजिम ने पत्नी की गोद से अपनी आठ माह की बच्ची को छीन लिया और जमीन पर पटक दिया। जमीन पर गिरते ही बच्ची चीखने लगी। बच्ची बुरी तरह से घायल हो चुकी थी।

 

 

यह देखकर बच्ची की मां के होश उड़ गए। तुरंत बच्ची को घर के अन्य सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नाजिम को तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …