News NAZAR Hindi News

आकाशीय बिजली गिरने से दो सगे भाई समेत तीन की मौत


बहराइच। गायघाट के मैगलपुरवा गांव में सरयू नहर से मिटटी निकालने गए तीन सगे भाइयों समेत चार लोग आकाशीय बिजली गिरने से झुलस गए। इनमें दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

जबकि एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पर पहुचे राजस्वकर्मी ने क्षति का आकलन करते हुए डीएम को रिपोर्ट भेजने की बात कही।
मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट मैगलपुरवा गांव निवासी मुन्ना खां का 13 वर्षीय पुत्र अयान, 16 वर्षीय पुत्र अफाक, 12 वर्षीय अरमान व सोनू पुत्र अशोक कुमार गांव के ही सरयू नहर में घर की पोताई करने के लिए मिटटी निकालने गए हुए थे।

बताया जाता है कि जब सभी नहर में मिटटी निकाल रहे थे तभी अचानक मौसम बदल गया। बादल में तेज गड़गड़ाहट शुरू हो गई। इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी।

इसकी चपेट में आने से अयान, अफाक व सोनू की मौके पर मौत हो गई। जबकि अफाक गंभीर रूप से झुलस गया।

उसे आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।