Breaking News
Home / breaking / आठ बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

आठ बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

 

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस ने नसीरपुर क्षेत्र में हुई रामलाल की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को प्रेमी साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजेश कुमार ने यहां बताया कि नसीरपुर इलाके में विजनपुर कच्छपुरा निवासी राजेन्द्र कुमार ने नसीरपुर थाने पर तहरीर दी थी कि छह फरवरी की दोपहर 12 बजे से उसका भाई रामलाल उर्फ डब्बल सिंह लापता है।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर रामलाल की तलाश शुरू की। राजेन्द्र कुमार ने अपने छोटे भाई रामलाल की पत्नी पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर रामलाल की हत्या करने का शक भी जताया था।

उन्होंने बताया कि नसीरपुर थाना प्रभारी प्रवीन्द्र कुमार सिंह ने पुलिस के साथ शनिवार को रामलाल की पत्नी प्रेमवती और उसी गांव के रहने वाले प्रेमी नन्दकुशोर को पिलुआ व कच्छपुरा के बीच से गिरफ्तार किया और नन्दकिशोर की निशादेही पर घटना मे प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद कर दी।

कुमार ने बताया कि दोनों ने पूछताछ पर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उनके तीन साल से प्रेम सम्बन्ध है। उन्होंने बताया कि महिला आठ बच्चों की मां हैं तथा उसका प्रेमी नन्दकिशोर के भी तीन बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि रामलाल ने दोनों को खेत पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

उसके बाद आपस में उनकी गुत्थम-गुत्था हुई और दोनों ने मिलकर खेत पर ही रामलाल की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। बाद में नन्दकिशोर ने अपने साथी शैलेन्द्र को फोन से बुलाकर उसके सहयोग से रामलाल की लाश कंधे पर लादकर पास में यमुना नदी में नाव के सहारे पानी में फेंक दी थी। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …