Breaking News
Home / breaking / खराब खाना देख फूट कर रोने वाले सिपाही का तबादला

खराब खाना देख फूट कर रोने वाले सिपाही का तबादला

फिरोजाबाद। पुलिस लाइन के खाने की गुणवत्‍ता पर सवाल उठाकर सुर्खियों में आए सिपाही मनोज कुमार का तबादला हो गया। उन्‍हें फिरोजाबाद से करीब 636 किलोमीटर दूर गाजीपुर भेज दिया गया है। मनोज ने पिछले महीने रो-रोकर खराब खाने की शिकायत की थी। उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। तभी से उसके तबादले को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।
अलीगढ़ के रहने वाले मनोज की तैनाती फिरोजाबाद पुलिस लाइन में थी। अगस्त में उन्‍होंने पुलिस मेस के खाने पर सवाल उठाए थे। उसने खाने की थाली को पुलिस लाइन से उठाकर हाईवे पर लाकर रख दिया और कहा कि गुणवत्ताहीन खाना पुलिसकर्मियों को खिलाया जा रहा है। उनके स्वास्थ्य कैसे ठीक रह सकते हैं। सिपाही मनोज के आरोपों के बाद जहां एसएसपी आशीष तिवारी ने मामले की जांच बिठाई थी तो वहीं पूरे प्रदेश की मैस में पुलिसकर्मियों के खाने की गुणवत्ता को परखा गया और कई जगह खामियां मिलने के बाद खाने की स्थिति बेहतर हुई थी।
सिपाही पर विभागीय कार्रवाई तय मानी जा रही थी। अब सिपाही मनोज कुमार का प्रशासनिक आधार पर फिरोजाबाद से गाजीपुर के लिए स्थानांतरण हो गया है। यह आदेश पुलिस स्थापना बोर्ड में लिए निर्णय के आधार पर हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक स्थापना अपर पुलिस महानिदेशक राहुल मिश्र ने 20 सितम्बर को यह आदेश जारी किया है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …