News NAZAR Hindi News

खुद को हिंदू बताकर मुस्लिम युवक ने महिला स्वास्थ्य कर्मी को प्रेमजाल में फंसाया

बिनौली (बागपत)। क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले मुस्लिम युवक ने इंटरनेट मीडिया पर स्वयं को बैंक में अधिकारी बताते हुए मेरठ जिले में एक सीएचसी पर महिला स्वास्थ्य कर्मचारी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती ने शादी की जिद पकड़ी तो स्वजन तैयार हो गए। युवती के स्वजन युवक के गांव में पहुंचे तो उसके मुस्लिम होने की पोल खुल गई। पता चला कि वह बैंक में अधिकारी भी नहीं है।

मुजफ्फरनगर जनपद की रहने वाली एक युवती मेरठ जनपद के सरूरपुर थाना क्षेत्र की एक सीएचसी पर कर्मचारी है। फेसबुक पर युवती की जान पहचान एक युवक से हो गई।

युवक ने स्वयं को हिंदू बताने के साथ ही बैंक में अधिकारी भी बताया, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। एक साल पहले शुरू हुई प्रेम कहानी के बाद अब मामला शादी तक आ पहुंचा तो युवती ने अपने स्वजन को समझा बुझाकर शादी के लिए तैयार कर लिया।

 

 यह भी देखें

युवती के स्वजन युवक के गांव पहुंचे और युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो लोगों ने बताया कि युवक मुस्लिम धर्म से है और वह बैंक में अधिकारी भी नहीं है। वह पहले कभी बैंक मित्र रहा था। यह जानकार युवती के स्वजन आग बबूला हो गया और उन्होंने इसकी जानकारी युवती को देखते हुए थाने में भी तहरीर दी।

पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के स्वजन भी थाने पहुंचे। युवती के स्वजन ने मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

युवती के स्वजन की शिकायत पर युवक को थाने में बुलाया गया था। युवती के स्वजन ने कार्रवाई करने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों में समझौता हो गया है। युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।