Breaking News
Home / breaking / झपकी लगते ही कार ट्रक में जा घुसी, एक परिवार के 5 लोगों की मौत

झपकी लगते ही कार ट्रक में जा घुसी, एक परिवार के 5 लोगों की मौत

Demo pic

 

मेरठ। बिजनौर का एक परिवार दिल्ली एयरपोर्ट से अपने बेटे को छोड़कर वापस लौट रहा था। तभी मेरठ एक्सप्रेसवे पर ब्रेजा कार चालक की झपकी लग गई और पलक झपकते ही एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।
बिजनौर के माले मोहल्ले में रहने वाला ब्रेजा ताजिम बीती रात अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट के लिए निकला था। आज सोमवार सुबह जब बिजनौर वापस लौट रहा था तो मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ। हादसे के समय ताजिम कार चला रहा था। एक्सप्रेसवे पर ब्रेजा कार की रफ्तार भी तीव्र थी। चालक की झपकी लगते ही कार टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मौके पर ही कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि उसी कार में सवार 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृतकों में 30 वर्षीय ताजिम और उसकी 28 वर्षीय पत्नी असमा, जुबैरिया (16) पुत्री जसीम, मां नफीसा फातुम 60 वर्षीय, फाजिला 30 वर्षीय शामिल हैं, जबकि 8 माह का उमेर घायल है और उसका बच्चा है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है, वहीं मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …