Breaking News
Home / breaking / झोपड़ी में सो रहे नागा साधु की  पीट-पीटकर हत्या 

झोपड़ी में सो रहे नागा साधु की  पीट-पीटकर हत्या 

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के दियोरिया कला क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात लोगों ने एक नागा साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि दियोरिया कला इलाके के सिंधौरा गांव में नहर की पटरी के पास मन्दिर परिसर में झोपड़ी डालकर रह रहे एक नागा साधु की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह मृतक की भांजी अपने खेत देखने गई तो उसका मामा मृत अवस्था में वहां पड़ा मिला।

उन्होंने बताया कि थाना बंडा के गांव ताजपुर निवासी 60 वर्षीय सोमपाल आविवाहित था और करीब 25 वर्ष पूर्व नागा साधु के रूप में निगोही ब्रांच नहर की पटरी पर छोटा मन्दिर बनाकर वहां झोपड़ी में रहता था। वही काली माता की पूजा करता था। साधु ने अपनी सुरक्षा के लिए दो कुत्ते भी पाल रखे थे जो कि लगातार उसके पास रहते थे। अपरिचित लोगों को देखकर कुत्ते किसी को कुटिया के समीप नहीं जाने देते थे।

आसपास के लोगों ने बताया कि साधु का किसी से कोई विवाद भी नहीं था। आशंका है कि शुक्रवार रात बदमाशों ने कुटिया पर हमला बोल दिया और साधु की जमकर पिटाई की। साधु के सिर में चोट लगने से साधु ने मौके पर ही मृत्युु हाे गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर गये। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करेगी।

Check Also

24 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि …