Breaking News
Home / breaking / थानेदार ने महिला कांस्टेबलों को बनाया टयूशन टीचर, घर में लगाई ड्यूटी

थानेदार ने महिला कांस्टेबलों को बनाया टयूशन टीचर, घर में लगाई ड्यूटी

 

 
सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक थानाध्यक्ष पर तैनात महिला आरक्षियों से ड्यूटी ना करवाकर अपने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम आरोप लगा है। इसका विरोध करने वाली महिला आरक्षियों का थानाध्यक्ष अपने पद का दुरुपयोग करते हुए तबादला करवा दे रहे हैं. थानाध्यक्ष की इस कार्यशैली से थाने पर तैनात महिला आरक्षियों में भय का माहौल व्याप्त है.
यह पूरा मामला सकरन थाना क्षेत्र का है. मामले को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है कि जांच कराई जाएगी. दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

जनपद सीतापुर सकरन थाने पर तैनात थानाध्यक्ष पुष्प राज कुशवाहा द्वारा थाने पर तैनात महिला आरक्षियों के शोषण का मामला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताते हैं कि थानाध्यक्ष पुष्प राज कुशवाहा का परिवार थाने पर ही रहता है. जिसमें उनके दो मासूम बच्चे भी रहते हैं.
लॉकडाउन के दौरान बच्चों की शिक्षा का कार्य कोई और नहीं बल्कि थाने पर तैनात महिला आरक्षियों के द्वारा किया जा रहा है. इसके लिए थानाध्यक्ष के द्वारा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए महिला आरक्षी की ड्यूटी लगाई जा रही है. इस ड्यूटी के बाद ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला आरक्षी की किसी अन्य जगह पर ड्यूटी नहीं लगाई जाती है.
थानाध्यक्ष पुष्पराज कुशवाहा द्वारा ट्यूशन के नाम पर महिला आरक्षियों का किए जा रहे शोषण को लेकर विभागीय लोगों का कहना है की अगर जिस महिला आरक्षी के द्वारा ट्यूशन पढ़ाये जाने का विरोध किया जाता है तो उसे थानाध्यक्ष के द्वारा उच्च अधिकारियों को उसके द्वारा अनुशासनहीनता की गोपनीय रिपोर्ट भेजकर तबादला करवा दिया जाता है.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …