News NAZAR Hindi News

दुर्गा पूजा की झांकियां देखकर लौट रही युवती से गैंगरेप

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में दुर्गा पूजा की झांकियां देख घर लौट रही एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उपाधीक्षक राम प्रवेश राय ने गुरूवार को यहां बताया कि पनवाड़ी कस्बे निवासी एक युवती बुधवार देर शाम पड़ोस की अन्य महिलाओं और सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर सजाई गई प्रतिमाओं के दर्शन के लिए गई थी।

इस बीच घर वापस लौटते समय एक स्थान पर अंधेरे का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक अशोक अहिरवार ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसे अगवा कर लिया। पास में ही एक मकान में ले गया। जहांपर तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहित बलात्कार किया। उनके चंगुल से मुक्त होकर युवती काफी देर के बाद जब घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपियों अशोक अहिरवार, सतीश राजपूत तथा उनके एक अन्य साथी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी है लेकिन वे अभी पकड़े नही जा सके हैं।