News NAZAR Hindi News

नवविवाहिता की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत, मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित इकोविलेज -प्रथम में रहने वाली नवविवाहिता की रविवार की देर रात आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। वहीं, मायका पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगा पति, ससुर और सास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
बिसरख थाना की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि इकोविलेज-प्रथम सोसायटी में रहने वाली करुणा (26 वर्ष) की रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आठवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से गिरने से मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता अरुचि मृदुल (निवासी मुरैना, मध्य प्रदेश) ने पीड़िता के पति सोनू उर्फ देवकी, ससुर श्रीराम तथा सास लीला को नामजद करते हुए दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।
चौहान ने बताया कि शिकायत के मुताबिक ससुराल पक्ष शादी के बाद से ही करुणा के साथ दहेज के लिए मार-पीट कर रहा था और पांच लाख रुपये देने की मांग पूरी नहीं होने पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।