News NAZAR Hindi News

पति ने की पत्नी की हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के जहांगीराबाद क्षेत्र में एक युवक पत्नी की हत्या करने के बाद उसका कटा सिर लेकर थाने पहुंच जाने से हड़कंप मच गया।

आरोपी को खून से सना सिर लेकर देख थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए। इसकी सूचना पाकर आला अधिकारी भी थाने पहुंचे। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस सूत्रों यहां बताया कि जहांगीराबाद क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी अखिलेश रावत ने शनिवार दोपहर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसका सिर काट लिया।

अखिलेश की दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी थी, जिसकी बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार की दोपहर करीब पौने दो बजे युवक और उसकी पत्नी रजनी के बीच झगड़ा हो गया। युवक पत्नी को पीटते हुए घर के बाहर ले गया और उसका गला धारदार हसिया से काटककर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस के मुताबिक पत्नी का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर वह जहांगीराबाद थाने की ओर चल दिया. युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए पैदल जाते देखकर रास्ते में राहगीर उससे डर रहे थे, पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। थाने के पास पहुंचे अखिलेश को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना से लोगों में हड़कंप मच गया।