Breaking News
Home / breaking / पुलिस ने छात्रा को डांटा :  छेड़छाड़ करने वाले को पीटने का अधिकार किसने दिया

पुलिस ने छात्रा को डांटा :  छेड़छाड़ करने वाले को पीटने का अधिकार किसने दिया

 

मेरठ। मलियाना निवासी छात्रा और उसकी सहेली के साथ एक मनचले ने देरशाम छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर धमकी देने लगा। छात्राओं ने स्कूटी रोकी और एक स्थानीय व्यक्ति को पूरा मामला बताया। इसके बाद पब्लिक ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। इस मामले में चौकी पर तैनात सिपाही ने पीड़िता की तहरीर यह कहकर फाड़ डाली कि छेड़छाड़ की तो पीटने का अधिकार किसने दिया। इसी बात को लेकर हंगामा हो गया। सिपाही और आरोपी के खिलाफ टीपीनगर इंस्पेक्टर से शिकायत की गई।

मलियाना के मोहल्ला निवासी छात्रा अपनी सहेली के साथ शाम के समय ट्यूशन जाती है। शाम करीब सात बजे वापसी के समय छात्राओं के साथ एक मनचले ने छींटाकशी करते हुए रास्ता रोकने का प्रयास किया।

 

छात्राओं ने पुलिस शिकायत करने की धमकी भी दी, लेकिन आरोपी नहीं माना। इसके बाद छात्राओं ने एक जगह पर स्कूटी रोकी और स्थानीय व्यक्ति से मदद मांगी। छेड़छाड़ की जानकारी पर आरोपी को कुछ लोगों ने दबोच लिया और जमकर पीटा। पुलिस को सूचना दी गई।

इसी दौरान आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। बाद में रात के समय पीड़िता अपने परिवार के साथ मलियाना चौकी पहुंची और तहरीर दी। यहां सिपाही ने यह कहकर तहरीर फाड़ दी कि छेड़छाड़ हुई तो मारपीट का अधिकार किसने दिया। इस बात पर हंगामा हो गया। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी मनचले और सिपाही के रवैये को लेकर शिकायत की।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …