Breaking News
Home / breaking / प्रेमी ने खींची न्यूड फोटो, फिर दोस्तों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव

प्रेमी ने खींची न्यूड फोटो, फिर दोस्तों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव

 

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में एक युवती ने कथित तौर पर प्रेमी और उसके दोस्तों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध होकर उसने एक पुल से आत्महत्या करने का भी प्रयास किया है, लेकिन वह किसी तरह बच गई। युवती ने बताया आरोपी उसकी तस्वीर और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमी देकर ब्लैकमेल करते रहते हैं।

जानकारी के अनुसार 20 साल की लड़की की चार महीने पहले शादाब नाम के युवक से उसकी जान-पहचान हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल  शादाब ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ संबंध भी बनाए। वह दोनों चचेरे भाई के यहां मिलते थे। युवती ने बताया कि इसी दौरान शादाब ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद तस्वीरें और वीडियो अपने दोस्तों को भेज दीं। इसके बाद से उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। आरोप है कि शादाब ने युवती से कहा या तो वह उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए या फिर उसे 50000 हजार रुपये दे। ऐसा नहीं करने पर उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर दी जाएगी।

यह भी देखें

 

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने एक पुल से कूदकर आत्महत्या करने का भी प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। पुल से गिरने की वजह से उसके पैर में गंभीर चोटें भी आई हैं। यही नहीं इस हादसे के बाद उसकी रीढ़ की हड्डी भी खिसक गई है। युवती के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज गई है। शिकायत में चार आरोपियों शादाब और उसके दोस्तों, आरिफ, सद्दाम और राशिद के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …